-->

WELCOME

शिक्षा मधुबन(विद्यालय) में माली(शिक्षक) नन्हें पौधे(विद्यार्थी) को खाद-पानी(शिक्षा) दे कर एक सुगंधित,मनमोहक और फलदार वृक्ष(काबिल इंसान) बनाता है।

नवाचारी ग्रुप

        

Breaking News

Random Post

GSM TEACHER - ठंड से बचने के लिए जरूरतमन्द स्कूली बच्चों को स्वेटर वितरित करने जैसे गतिविधियों की सहभागिनीशिक्षिका K.SHARDA

Teacher name- k.sharda
Designation- shikshak L.B.
School- Govt. M.S. khedamara
 Cluster-Jamul
Block-Durg
Dist-Durg
कोरोना संक्रमण काल में बच्चों की शिक्षा प्रभावित ना हो इसलिए cgschool.in  मेरे द्वारा मेरे द्वारा 118 ऑनलाइन क्लास ली गई है इनके अलावा हमने व्हाट्सएप ग्रुप में क्लास 6th,क्लास 7thऔर क्लास 8th के लिए अलग-अलग एजुकेशनल ग्रुप बनाए हैं जिसमें जो बच्चे ऑनलाइन क्लास अटेंड नहीं कर पाते हैं उन्हें एजुकेशनल वीडियो और एजुकेशनल संबंधी मटेरियल उनको सेंड किया जाता है मेरे द्वारा cgschool.in मेरे द्वार
 cgschool.in में 212 कंटेंट अपलोड किए गए जिसमें 137 स्वीकृत है और कुछ अस्वीकृत और कुछ लंबित हैं। 
गणित विषय में विशेष रूचि होने के कारण मेरे द्वारा क्लास 6th से लेकर क्लास 12th के विषय गणित विषय के  140 वीडियो अपलोड किए गए हैं जिसमें 11वीं और 12वीं में कुल मिलाकर 120 से भी अधिक वीडियो कक्षा 11वीं और कक्षा 12वीं में सबसे ज्यादा वीडियो मेरे स्वीकृत किए गए हैं और बाकी वीडियो क्लास   6th से 8th  के हैं| इसके अलावा YouTube me koda sharda name YouTube chennal यूट्यूब चैनल बनाया गया और 3 महीने से ही वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं इसमें लगातार बच्चे जुड़ते जा रहे हैं जो यूट्यूब के माध्यम से क्लास ग्यारहवीं और बारहवीं की  गणित विषय की शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं और यह मेरा प्रयास लगातार जारी है।
 












No comments:

Post a Comment