-->

WELCOME

शिक्षा मधुबन(विद्यालय) में माली(शिक्षक) नन्हें पौधे(विद्यार्थी) को खाद-पानी(शिक्षा) दे कर एक सुगंधित,मनमोहक और फलदार वृक्ष(काबिल इंसान) बनाता है।

नवाचारी ग्रुप

        

Breaking News

Random Post

  • भार की समझ/रामकुमार तिवारी
    📚 नवाचार गतिविधियां ग्रुप 📚 📘 शीर्षक -- भार की समझ 📘 उद्देश्य --- कबाड़ वस्तु से ग्राम किलोग्राम…
  • विद्यालय द्वारा PFMS के माध्यम से राशि आहरण कैसे करें?
    Contents [hide] विद्यालय द्वारा PFMS के माध्यम से राशि आहरण कैसे करें? निम्नलिखित चरण का पालन करना…
  • GSM TEACHER - SMT. MANJU PATHAK, संस्कृत विषय में अनुवाद को सरलता से समझाने के लिए एक नवाचारी प्रयास करने वाली नवाचारी शिक्षिका
    Teacher name - Smt. Manju pathakDesignation -Teacher L.B.School- Govt. M.S.khedamaraCluster -JamulBlock-…
  • सत्र 2021-22 के लिए स्कॉलरशिप पोर्टल में Ambiguity वेरीफाई और Send to DEO का ऑप्शन
     आसानी से स्कॉलरशिप कम्पलीट कर सकते हैं ।अधिक जानकारी हेतु हेल्प वीडियो👇👇नवीन विद्यार्थी का पंजीयन…
  • GSM TEACHER - DIJENDRA KURREY साहित्य के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले कवि शिक्षक
    परिचयनाम -- डिजेन्द्र कुर्रे "कोहिनूर"पिता -- श्री गणेश राम कुर्रेमाता -- श्रीमती फुलेश्वरी…
  • बच्चों में अभिनय क्षमता का विकास/ईश्वर चंद्र साहू
    📚 नवाचारी गतिविधियां ग्रुप📚 📘 शीर्षक:--बच्चों में अभिनय क्षमता का विकास 📙 उद्देश्य :- एकांकी को…
  • बाल केबिनेट चयन का पूरा चरण
    📚 नवाचारी गतिविधियाँ ग्रुप 📚 📘 शीर्षक:--  बाल केबिनेट चयन का पूरा चरण 📙 उद्देश्य :--…
  • I have successfully completed भिन्न एवं दशमलव training on ChalkLit
    I have successfully completed भिन्न एवं दशमलव training on ChalkLit. You can also be a super-teacher by…

GSM TEACHER - सतत शैक्षणिक प्रयास एवं प्रिंटरिच वातावरण,ग्रीनरिच वातावरण एवं सतत मूल्यांकन के कारण शाला स्तर में प्रोन्नत करने हेतु प्रयासरत शिक्षक MOHIT KUMAR SHARMA

 म़ोहित कुमार शर्मा
 उच्च वर्ग शिक्षक
 शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय परसदा खण्ड-पाटन जिला-दुर्ग ( छ.ग.)
ग्राम व पोस्ट औरी (घुघवा ) भिलाई 03 एवं पी.आर.टी.कालोनी फेस 01 
अमलेश्वर पाटन जिला- दुर्ग ( छत्तीसगढ़ )
 संपर्क नं. 9926158993 
Watsapp  7587726803















No comments:

Post a Comment